पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ पूर्व मंत्री बलराम यादव की पुत्र वधू का निधन:ब्रेन हैमरेज से लखनऊ में हुई मौत, सेनपुर आवास पर श्रद्धांजलि देने को लगा राजनैतिक दलों का जमावड़ा

आजमगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के पूर्व मंत्री बलराम सिंह यादव की पुत्रवधू सुमन यादव की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के पूर्व मंत्री बलराम सिंह यादव की पुत्रवधू सुमन यादव की फाइल फोटो।

आजमगढ़ जिले के रहने वाले व सपा के संस्थापक सदस्यों में गिने जाने वाले बलराम यादव की पुत्र वधू का ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया। लखनऊ में देर रात्रि मौत के बाद आज जब शव अतरौलिया के सेनपुर स्थित आवास पर रखा गया तो जिले के राजनैतिक दलों के नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचने लगे। बलराम यादव की गिनती सपा के कद्दावर नेताओं में की जाती है और मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव के बहुत करीबी माने जाते हैं। इस समय उनके बेटे संग्राम सिंह यादव अतरौलिया विधानसभा से विधायक हैं।

लखनऊ में थी शिक्षक
पूर्व मंत्री बलराम यादव की पुत्रवधू सुमन यादव लखनऊ के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थी। देर रात तबियत खराब होने पर अस्पताल ले जाया गया जहां निधन हो गया। शव का दाह संस्कार बुधवार को सुबह 9 बजे अंबेडकर नगर के रामबाग घाट पर किया जाएगा। पूरे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

पूर्व मंत्री बलराम यादव की पुत्रवधू के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने पहुंचे विभिन्न के नेता।
पूर्व मंत्री बलराम यादव की पुत्रवधू के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने पहुंचे विभिन्न के नेता।

श्रद्धांजलि देने पहुंचे राजनेता
पूर्व मंत्री बलराम यादव की पुत्र वधू के निधन का समाचार मिलते ही पैतृक आवास सेनपुर में सुबह से ही राजनेताओं का जमावड़ा लगने लगा। श्रद्धांजलि देने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री सदर विधायक दुर्गा यादव, पूर्व एमएलसी कमला यादव, राकेश यादव गुड्डू एमएलसी, नफीस अहमद, विधायक आलम बदी, प्रेमा यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, प्रमोद यादव, उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर अरविंद कुमार सिंह प्रमुख रूप से शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...