आजमगढ़...गैंगेस्टर एक्ट में वांटेड सहित चार गिरफ्तार:पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी, दौड़ाकर किया गया गिरफ्तार, काफी दिनों से थी तलाश

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने बरदह थाने के गैंगेस्टर राजेश कुमार उर्फ नेपाली को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने बरदह थाने के गैंगेस्टर राजेश कुमार उर्फ नेपाली को किया गिरफ्तार।

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के वांटेड गैंगस्टर को पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार किया है। आरोपी राकेश कुमार उर्फ नेपाली पुत्र अशोक सिंह जो कि वाराणसी का रहने वाला है की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी ठेकमा बाजार के पास मौजूद है तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी भागने लगा। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय पेश किया है, जहां से जेल भेजा जाएगा। अभियुक्त पर आरोप है कि अपना गैंग बनाकर अपने गैंग के सदस्यों के आर्थिक लाभ के उद्देश्य से अवैध शराब का निर्माण व बिक्री जैसे जघन्य अपराध करता था। आरोपी को पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।

आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाने में मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार।
आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाने में मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार।

घर के बाहर से हुई गिरफ्तारी
जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र में दर्ज मुकदमें में तीन आरोपियों की पुलिस लगातार कर रही थी। इस मामले में तहबरपुर थाने में धारा 34,308,323,504,506 भादवि में मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस आरोपियों की तलाश करने जब आरोपियों के घर पहुंची तो घर के बाहर दो व्यक्ति मौजूद मिले। पुलिस ने जब आरोपियों का नाम-पता पूछा तो बात का खुलासा हुआ। इस मामले में पुलिस ने अमित चौहान पुत्र तेज प्रकाश चौहान थाना तहबरपुर, संतोष चौहान पुत्र कोमल चौहान थाना रानी की सराय, दीपक चौहान पुत्र रमेश चौहान थाना तहबरपुर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है, जहां से इन आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।