आजमगढ़...महिलाओं का चेन चुराने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार:ध्यान भटका कर घटना को अंजाम देती थी महिलाएं, महिलाओं के कब्जे से चेन बरामद

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में महिलाओं का ध्यान भटका कर चेन चुराने वाली चार महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में महिलाओं का ध्यान भटका कर चेन चुराने वाली चार महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आजमगढ़ जिले में महिलाओं का ध्यान भटका कर महिलाओं से चेन लूटने वाली चार महिलाओं को जिले की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिलाएं राह चलती महिलाओं को झांसे में लेकर उनका ध्यान भटका कर लूट की घटनाओं को अंजाम देती थी। इस बात का पता पीड़ित महिलाओं को बाद में चल पाता था। गिरफ्तार महिलाओं के कब्जे से सोने की चेन भी बरामद हुई है।

महिलाओं ने दर्ज कराई दी थी शिकायत
जिले के हरवंशपुर की रहने वाली सूनीता सरोज शहर के एलवल में स्थित स्कूल पर परीक्षा देने आये बेटे को लेने आ रही थी। ई-रिक्शा में सवार सुनीता के गले में सोने की चेन देख सिविल लाइन क्षेत्र में मौजूद चार महिलाएं ई-रिक्शा रुकवा कर उस पर सवार हो गईं। रास्ते में मौका पाकर उन महिलाओं ने सुनीता के गले में मौजूद चैन को उड़ा दिया और इसकी भनक तक उसे नहीं लग सकी। सुनीता मातबरगंज स्थित बड़ादेव तिराहे पर ई-रिक्शा रुकवा कर जब बेटे को लेने के लिए स्कूल की ओर बढ़ी तो उसका ध्यान गले से गायब चेन की ओर गया। महिला तत्काल एक बाइक सवार की मदद से ई-रिक्शा का पीछा किया। कुछ दूर आगे लालडिग्गी बंधे के समीप ई-रिक्शा में सवार महिलाएं दिख गईं और पीड़िता ने शोर मचाते हुए सभी को पकड़ लिया। महिला का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और तलाशी के दौरान एक महिला के पास से पीड़िता से चुराई गई चैन मिली। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची उन्हें हिरासत लिया गया। मामले में पुलिस का कहना है कि इन महिलाओं से पूछताछ में यह भी पता किया जा रहा है कि अभी तक कितनी वारदात को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...