आजमगढ़ में बारात से दूल्हे का अपहरण:कार सवार परिवार की 3 महिलाओं को भी किया अगवा, दूल्हे पर लड़की से शादी न करने का बना रहे थे दबाव; 3 घंटे बाद छोड़ा

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में बाइक सवार बदमाशों ने किया दूल्हे का अपहरण। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में बाइक सवार बदमाशों ने किया दूल्हे का अपहरण।

आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के भकुही गांव के अन्तर्गत बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे का अपहरण कर लिया। दूल्हे की कार में परिवार की 3 महिलाएं भी सवार थी। दूल्हे के अपहरण की सूचना के बाद हड़कम्प मच गया। 3 घंटे के बाद अपहरण कर्ताओं ने दूल्हे व परिवार की महिलाओं से लूटपाट कर छोड़ दिया। इस मामले में बिलरियागंज के इंस्पेक्टर धमेन्द्र सिंह का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। डर के कारण दूल्हा थाने आया था जिसे अहिरौला पुलिस अपने साथ ले गई। वहीं, अहिरौला थाने के सब इंस्पेक्टर जावेद अख्तर का कहना है कि दूल्हे को वापस पहुंचा दिया गया है। दूल्हा व दुल्हन के परिवार की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आज होना था दूल्हे निकाह
आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार निवासी मो. परवेज पुत्र नजीर की शादी अहरौला के गहजी भीलमपट्टी गांव में मो. सरताज की पुत्री से आज होनी तय थी। परवेज की बरात सरदहा से निकली और कप्तानगंज कोइनहा मार्ग होते हुए भीलमपट्टी जा रही थी। दूल्हे के साथ कार में परिवार की 3 महिलाएं भी सवार थी।

खबरें और भी हैं...