आजमगढ़ में 10 मुकदमे में वांछित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार:गोकशी, मादक पदार्थों की तस्करी जैसे अपराधों में था संलिप्तता, पुलिस को थी तलाश

आजमगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर रईस अहमद को किया गिरफ्तार, आरोपी पर जानलेवा हमले जैसे कई गंभीर आरोप। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर रईस अहमद को किया गिरफ्तार, आरोपी पर जानलेवा हमले जैसे कई गंभीर आरोप।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अपराधी रईस अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के ऊपर गोकशी, मादक पदार्थों की तस्करी और जानलेवा हमले जैसे 10 संगीन अपराध के मामले में मुकदमा दर्ज हैं। जिले के SP अनुराग आर्य ने जिले में अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के अंतर्गत यह गिरफ्तारी हो सकी। गिरफ्तार अभियुक्त थाना जीयनपुर के खालिसपुर का रहने वाला है।

पुलिस को थी तलाश
इस बारे में जीयनपुर थाने के इंस्पेक्टर दिनेश यादव का कहना है कि गिरफ्तार अभियुक्त की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। अभियुक्त के कब्जे से तमंचा भी बरामद हुआ है। अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर को जिस समय गिरफ्तार किया गया, तब वह भागने की फिराक में था।

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ तीन युवक गिरफ्तार

जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने चेंकिग के दौरान चोरी की मोटर साइकिल के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से तमंचा, कारतूस, चाकू और चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों में सद्दाम अतरौलिया आजमगढ़ का रहने वाला है, जबकि साहिल व विजय यादव आंबेडकरनगर जिले के थाना राजे सुलतानपुर के रहने वाले हैं। पुलिस तीनों अभियुक्तों को जेल भेज रही है।

खबरें और भी हैं...