आजमगढ़ में टैबलेट बांटने पहुंचे MLC विजय बहादुर:कोर्ट के निर्देश पर ज्ञानवापी की हो रही वीडियोग्राफी से क्यों परेशान हो रहे अखिलेश यादव

आजमगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में टैबलेट वितरण कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने अखिलेश यादव पर साधा जमकर निशाना। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में टैबलेट वितरण कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने अखिलेश यादव पर साधा जमकर निशाना।

आजमगढ़ जिले में टैबलेट वितरण कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के विधान परिषद सदस्य ने जिले के कई स्कूलों में मेधावी बच्चों के बीच टैबलेट का वितरण किया। विधान परिषद सदस्य ने बच्चों को और अधिक मेहनत से पढ़ाई करने की नसीहत देते हुए कहा कि सरकार द्वारा दिए जा रहे इस टैबलेट का सदुपयोग कर आप लोग और अधिक पढ़े। भाजपा नेता का कहना है कि जिले में एक लाख आठ हजार इनरोलमेंट हुआ था, जिसमें से एक लाख चार हजार स्वीकृत हुआ था। 16 हजार वितरण का काम प्रक्रिया में है। उसी क्रम में लगातार प्रदेश के सभी जिलों में वितरण का कार्य हो रहा है।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना
भाजपा नेता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव इतने बड़े नेता हैं, जो भी आरोप लगाएं तथ्यपरक होने चाहिए। वाराणसी में ज्ञानवापी के हो रहे सर्वे के सवाल पर भाजपा नेता का कहना है कि न्यायालय के निर्देश पर ज्ञानवापी की वीडियोग्राफी कराई जा रही है। ऐसे में अखिलेश यादव को परेशानी क्यों हो रही है।

लैपटॉप से ज्यादा पंडाल पर होता था खर्च
भाजपा नेता विजय बहादुर पाठक ने पूर्व की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में लैपटॉप से ज्यादा पंडाल पर खर्च किया जाता था। आज हमारी सरकार स्कूल-स्कूल पहुंचकर टैबलेट का वितरण कर रही है। गेहूं खरीद से लेकर मुसलमानों को डराने के आरोप पर विजय बहादुर पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री अपने दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ ही सांसद रहे हैं उनको तथ्यपरक बात करनी चाहिए। अगर वह तथ्य सामने लाते हैं तो हम भी अपना तथ्य सामने आएंगे।

खबरें और भी हैं...