आजमगढ़ में मुख्तार का गुर्गा गिरफ्तार:दूसरे की लाइसेंसी बंदूक लेकर कर रहा था प्रदर्शन, फोटो खिंचाकर जनमानस को डराने का आरोप

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में माफिया मुख्तार अंसारी का गुर्गा गिरफ्तार, दूसरे की बंदूक लेकर फोटों खिंचवाकर जनमानस को डराने का आरोप। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में माफिया मुख्तार अंसारी का गुर्गा गिरफ्तार, दूसरे की बंदूक लेकर फोटों खिंचवाकर जनमानस को डराने का आरोप।

आजमगढ़ जिले के पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे मोहम्मद हैदर पुत्र हसन को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद हैदर माफिया मुख्तार अंसारी का गुर्गा है। आरोपी मोहम्मद हैदर पर दूसरे व्यक्ति का असलहा लेकर फोटो खिंचवाने का आरोप है। इसके साथ ही आरोपी असलहा लेकर फोटों खिंचाकर आम जनमानस को डरा धमका रहा था। इस मामले में आरोपी के विरूद्ध मुकदमा भी दर्ज किया गया है। आरोपी जिले में मुख्तार अंसारी गिरोह के लिए काम करता था। आजमगढ़ जिले में एक हत्या के मामले में जिले के एमपी एमएलए कोर्ट में मुख्तार अंसारी भी आरोपी है। इस मामले की सुनवाई तीन जून को थी। इस सुनवाई में डॉन मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

कटरा तिराहे से गिरफ्तार
असलहा लेकर फोटो खिंचाकर लोगों को डराने वाले आरोपी मोहम्मद हैदर को पुलिस ने सूचना के आधार पर कटरा तिराहे से गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान सूचना मिली की आरोपी कहीं भागने के प्रयास में है। इस सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को न्यायालय पेश किया जा रहा है, जहां से जेल रवाना किया जाएगा।

जिले में मुख्तार की जड़ें गहरी
प्रदेश की योगी सरकार ने भले ही माफिया मुख्तार अंसारी के विरूद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है, पर आजमगढ़ जिले में मुख्तार अंसारी की गहरी जड़े हैं। हालांकि प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के बाद जिले में मुख्तार के ज्यादातर करीबी अंडर ग्राउंड हो गए हैं और कई करीबी तो जिला भी छोड़ चुके हैं, जिससे मुख्तार के विरूद्ध चल रहे इस अभियान की तपिश से यह आरोपी न झुलस सकें।

खबरें और भी हैं...