आजमगढ़ नौ मुकदमों का आरोपी गैंगेस्टर गिरफ्तार:टॉप टेन का अपराधी हे सदरे आलम, गंभीर धाराओं में दर्ज हैं मुकदमें

आजमगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने जीयनपुर थाना क्षेत्र के टॉप टेन के गैंगेस्टर को किया गिरफ्तार, नौ मुकदमें में आरोपी की पुलिस को थी तलाश। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ पुलिस ने जीयनपुर थाना क्षेत्र के टॉप टेन के गैंगेस्टर को किया गिरफ्तार, नौ मुकदमें में आरोपी की पुलिस को थी तलाश।

आजमगढ़ जिले के एसपी अनुराग आर्य ने अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत जिले के टॉप टेन अपराधियों के विरूद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है। एक दिन पूर्व आजमगढ़ मंडल के डीआईजी अखिलेश कुमार ने भी आजमगढ़ मंडल के तीनो जिलों के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर टॉप टेन के अपराधियों के साथ गोकशी और अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिससे जिले में अपराधियों का मनोबल तोड़ा जा सके। जिले के जीयनपुर थाने की पुलिस ने टॉप टेन के अपराधी राजू उर्फ सदरे आलम पुत्र कलक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से प्रतिबंधित बोर 303 बोर का तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। आरोपी पर कई मुकदमें दर्ज हैं, पुलिस को काफी दिनों से तलाश है। आरोपी पर धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी पर दर्ज हैं नौ मुकदमें
जीयनपुर थाने के इंस्पेक्टर यादुवेन्द्र पांडेय ने बताया कि सदरे आलम पर तरवां व जीयनपुर थाने में नौ आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं, आरोपी की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम से लेकर हत्या के प्रयास सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...