पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ में नोडल अधिकारी ने किया संवाद:पत्रकारों, समाजसेवियों व कलाकारों से जिले में बेहतर व्यवस्था के लिए लिया फीडबैक, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

आजमगढ़17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ दाैरे पर आए नोडल अधिकारी के रविन्द्र नायक ने जन-संवाद कार्यक्रम कर जिले की समस्याओं के बारे में लिया फीडबैक। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ दाैरे पर आए नोडल अधिकारी के रविन्द्र नायक ने जन-संवाद कार्यक्रम कर जिले की समस्याओं के बारे में लिया फीडबैक।

आजमगढ़ जिले में 4 दिवसीय दौर पर आए नोडल अधिकारी के रविन्द्र नायक ने संवाद कार्यक्रम के माध्यम से जिले की समस्याओं पर चर्चा की। इस कार्यक्रम के माध्यम से पत्रकारों, समाजसेवियों व कलाकारों से जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी लेकर उन्हें दूर कराने का आश्वासन दिया। इससे पूर्व नोडल अधिकारी ने जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, गौशाला का निरीक्षण, चन्द्रमा आश्रम का निरीक्षण करने के साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर संक्रामक बीमारियों के संक्रमण को रोकने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

इन समस्याओं पर हुई चर्चा
संवाद कार्यक्रम में पूर्वांचल एक्सप्रेस में मिट्‌टी की खदान से लगातार बढ़ रहे गड्‌ढ़ों के बारे में अवगत कराया। इसके साथ ही समाज कल्याण विभाग में छात्रवृत्ति में हो रही गड़बड़ी व सड़कों की दुर्दशा की तरफ ध्यान दिलाया। तो वहीं विद्यालयों में निर्धन बच्चों की शुल्क न जमा करने की स्थिति में शोषण के शिकार बच्चों और अभिभावकों की समस्याओं को उठाया। जिले में विश्वविद्यालय की स्थापना और अब तक कुलपति की नियुक्ति नही होने का मुद्दा उठाया, जिस पर उन्होंने इस पर गंभीरता से निराकरण करने का आश्वासन दिया। वरिष्ठ रंगकर्मी ने कला भवन का जल्द से जल्द निर्माण कराए जाने का सुझाव दिया। नोडल अधिकारी ने सभी समस्याओं को नोट कर समाधान कराने का आश्वासन दिया।

यह रहे उपस्थित

इस संवाद कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष द्विवेदी, खुर्रम आलम नोमानी, सचिन श्रीवास्तव, अरविन्द सिंह, महेन्द्र सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता विवेक पाण्डेय व रंगकर्मी अभिषेक पंडित उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...