पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ में 3 सफाई कर्मी निलंबित सचिव को नोटिस:जगह-जगह गंदगी पाए जाने पर डीपीआरओ ने की कार्यवाई, सचिव के विरूद्ध होगी अनुशासनात्मक कार्यवाई

आजमगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में 3 सफाई कर्मियों के निलंबन के बारे में जानकारी देते डीपीआरओ लालजी दूबे। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ में 3 सफाई कर्मियों के निलंबन के बारे में जानकारी देते डीपीआरओ लालजी दूबे।

आजमगढ़ जिले में CM के दौरे को लेकर जिले के आला अधिकारी लगातार दौरा कर रहे हैं। अधिकारियों के इस दौरे में कई जगह व्यापक गंदगी पाई गई। इसके साथ ही कई बाजारों में कूड़े का ढ़ेर भी मिला। मुख्य सड़कों पर गंदगी देखकर DM राजेश कुमार ने नाराजगी जताते हुए जिम्मेदारों पर कार्यवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद जिले के 3 सफाई कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही सचिव के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाई करने की बात कही।

काम में लापरवाही कर रहे थे सफाईकर्मी

दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए जिले के डीपीआरओ लालजी दूबे ने बताया कि पल्हनी ब्लाक के जुनेदगंज व हाफिजपुर में गंदगी पाए जाने पर सफाई कर्मी विकास प्रजापति को निलंबित कर सचिव नीरज सिंह, सहायक विकास अधिकारी लालजी राय के विरूद्ध कार्यवाई कर नोटिस जारी की जाएगी। इसके अतिरक्त बिलरियागंज ब्लाक में जैगहां बाजार में गंदगी पाए जाने पर सफाई कर्मी ऋषिमुनि राम व अखमल को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही सचिव अमरनाथ यादव, सहायक विकास अधिकारी सुभाष चन्द्र पाण्डेय, प्रशांत श्रीवास्तव को प्रतिकूल प्रविष्टी दी जाएगी। डीपीआरओ लालजी दूबे का कहना है कि जिले के सभी सफाई कर्मचारियों को अपने-क्षेत्रों को साफ सुथरा रखने का निर्देश दिया है। जिससे बाजारों व क्षेत्रों में कहीं भी सड़क पर कूड़ा न दिखे।

खबरें और भी हैं...