कमियों को छिपाने के लिए पदाधिकारियों को हो रही जेल:आजमगढ़ में सपा नेता राजपाल कश्यप बोले- जाति धर्म देखकर सरकार कर रही काम

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे सपा नेता राजपाल कश्यप ने साधा सरकार पर निशाना। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे सपा नेता राजपाल कश्यप ने साधा सरकार पर निशाना।

आजमगढ़ के दौरे पर आए समाजवादी पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राजपाल कश्यप का कहना है कि भाजपा के लोग विधानसभा का चुनाव बेईमानी करके जीते हैं। इन लोगों ने अपने तंत्र का प्रयोग कर सरकार बनाई है। पूरे प्रदेश में ईवीएम व मतपेटियां बदली गई। अधिकारी अपनी कमियों को छिपाने के लिए सपा के पदाधिकारियों को जेल भेज रहे हैं। राजपाल कश्यप ने सवाल करते हुए कहा कि पहले क्यों नहीं मुकदमा लिखा गया।

राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा प्रत्याशी
आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में प्रत्याशी के सवाल पर राजपाल कश्यप का कहना है कि राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा कि आजमगढ़ से सपा का प्रत्याशी कौन होगा। सपा नेता का कहना है कि यूपी में जंगलराज चल रहा है। योगी राज में अघोषित इमरजेंसी लागू है। आज गरीब, पिछड़े व अल्पसंख्यकों के घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

सपा नेता ने सवाल करते हुए कहा कि यह आवास, दुकान, प्रतिष्ठान जो बने हैं, किन अधिकारियों के राज में बने हैं, उन अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। यह सरकार निषाद परिवारों को ठगने का काम कर रही है। गांव में किसके घर नक्शे के अनुसार बने हैं और किसके पास कागज है।

रक्षक बने भक्षक
सपा नेता का कहना है कि यूपी की कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। थाने के रक्षक ही भक्षक बन गए हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव स्वयं जाकर पीड़ितों से मिल रहे हैं। सपा नेता का कहना है कि यह सरकार चुन-चुनकर कार्रवाई कर रही है और जाति धर्म के हिसाब से कार्रवाई कर रही है। सरकार ने बिजली के बिल हाफ करने का वादा किया था पर सरकार ने बिजली ही हाफ कर दी।