आजमगढ़...SP के निर्देश पर 25 अपराधियों की खुली हिस्ट्रीशीट:बार-बार अपराध करने वाले अपराधियों के विरूद्ध होगी कार्रवाई, चिन्हित किए गए अपराधी

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में 25 अपराधियों की खोली गई हिस्ट्रीशीट, SP बोले अपराध को रोकने में मिलेगी मदद। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में 25 अपराधियों की खोली गई हिस्ट्रीशीट, SP बोले अपराध को रोकने में मिलेगी मदद।

आजमगढ़ जिले के SP अनुराग आर्य ने जिले के 25 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोलने का निर्देश दिया है। इसके तहत जिले के थानावार ऐसे अपराधियों को चिन्हित किया गया है जो बार-बार अपराध में संलिप्त हैं। ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्यवाही की जा रही है। इसमें हत्या, लूट, हत्या का प्रयास, डकैती, गोवध, आबकारी, नकबजनी, चोरी, व मारपीट की घटनाओं में शामिल रहते हैं। इस अभियान का मुख्य मकसद यह है कि जिससे जिले में अपराध को रोका जा सके।

यह हैं 25 अपराधी
जिले के SP के निर्देश पर शुरू हुए इस अभियान के अन्तर्गत सभी थानों के हिस्ट्रीशीटरों को चिन्हित किया जा रहा है। इनमें रौनापार थाने का सोफियान, तैय्यब, अतरौलिया थाने का सूरज, कप्तानगंज थाने का शुभम सिंह, बरदह थाने का विकास सिंह, मेंहनगर थाने का राजन राम, तरवां थाने का सागर चौहान, दीपक गुप्ता, जीयनपुर थाने का दिवाकर गिरी, बिलरियागंज थाने का राजू व गुफरान, जहानागंज थाने का सूर्यभान साहनी, रानी की सराय थाने का नसीम अहमद, कोतवाली क्षेत्र का दीपक गौड़ व दिनेश कुमार, गंभीरपुर थाने का हासिम व सऊद, निजामाबाद थाने का अब्दुल अजीज, कंधरापुर थाने का दिनेश यादव व पवन राय, महराजगंज थाने का कल्लू, जीयनपुर थाने का शिव सिंगार व अब्दुल रब तथा जहानागंज थाने का रोशन सिंह उर्फ विक्की है। इन सभी हिस्ट्रीशीटरों की हिस्ट्रीशीट खोलकर कार्रवाई की जाऐगी।