जिले के तीन अपराधियों की खुली हिस्ट्रीशीट:आजमगढ़ में चार माह में खुली 75 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट, आबकारी अपराधी रहे अव्वल

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में चार माह में 75 से अधिक अपराधियों की खुली हिस्ट्रीशीट, आबकारी अपराधी रहे अव्वल। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में चार माह में 75 से अधिक अपराधियों की खुली हिस्ट्रीशीट, आबकारी अपराधी रहे अव्वल।

आजमगढ़ जिले के एसपी अनुराग आर्य ने अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत लगातार अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। जिले में हत्या, लूट के मामले में शामिल तीन अपराधियों की आज हिस्ट्रीशीट खोली गई। इन हिस्ट्रीशीटरों में शाहिद पुत्र अली कदर थाना निजामाबाद, सूरज सरोज पुत्र फिरतू सरोज थाना बरदह व फैज अहमद पुत्र आलमगीर उर्फ थाना बरदह हैं। इनमें शाहिद गो परिवहन का आरोपी है जबकि सूरज शातिर लुटेरा है वहीं फैज हत्यारा है। जिले के एसपी अनुराग आर्य ने इस अपराधियों की निगरानी करने के निर्देश दिए हैं।

आबकारी अपराधी रहे अव्वल
जिले के एसपी अनुराग आर्य द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाए गए अभियान के अन्तर्गत एक जनवरी 2022 से अब तक 75 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। इनमें आबकारी अपराधी अव्वल रहे हैं। जिले में फरवरी माह में जहरीली शराब से 13 से अधिक मौतें हुई थी। जिला प्रशासन ने जिले में आबकारी अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया। इस अभियान के तहत अवैध शराब के कारोबार से जुड़े लोगों पर जमकर कार्रवाई की गई। जिले में यदि आबकारी अपराधियों की संख्या की बात की जाय तो यह संख्या 25 है। जिले में आबकारी के 25, हत्या के 17, गोकशी के 13, लूट के पांच, हत्या के प्रयास के चार, डकैती के एक, चोरी व नकबजनी के एक-एक, गो परिवहन के दो व मारपीट व फ्राड के एक-एक आरोपियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। जिले के एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि जिले में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का यह अभियान चलता रहेगा।