आजमगढ़ में सुरेश खन्ना बोले:फरवरी में होगी इन्वेस्टर सम्मिट; योगी सरकार में यूपी विकास की तरफ बढ़ रहा है

आजमगढ़24 दिन पहले
आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना बोले, फरवरी में करेंगे इन्वेंटर सम्मिट, सरकार के नए सोपान गढ़ रही सरकार।

आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे प्रदेश सरकार के संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना ने सठियांव में चीनी मिल के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि चीनी मिल की रिकवरी बढ़नी चाहिए। इस विभाग का मैं एक्सपर्ट नहीं हूं, फिर भी अधिकारियों को गन्ने की बुआई में रुचि लेनी चाहिए। तभी रिकवरी और पेराई बढ़ेगी। इस विभाग से सबसे अधिक पेंशनर्स का पाला पड़ता है। हमारी पूरी कोशिश है कि पेंशनर को उनके अधिकार मिल जाए।

फरवरी में करने जा रहे ग्लोबल इंवेस्टर सम्मिट
प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना ने गोला उपचुनाव में भाजपा की जीत पर कहा कि जनता का रुझान रुल ऑफ ला की तरफ बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में रुल ऑफ पूरी तरह से कायम रहा। इसके साथ ही विकास के प्रति लोगों का रूझान बढ़ रहा है। यह सरकार विकास के नए सोपान गढ़ रही है। 2017 से पहले की सरकारों की अपेक्षा लगातार जनता का विश्वास बढ़ रहा है जो ग्राफ नीचे जा रहा था वह आगे बढ़ा है। यही कारण है कि प्रदेश में लगातार निवेश बढ़ रहा है।

फरवरी महीने में ग्लोबल इंस्वेस्टर सम्मिट करने जा रहे हैं। जहां बड़े पैमाने पर इन्वेस्टमेंट करने वाले उत्तर प्रदेश में आकर्षित हो रहे हैं। नई पॉलिसी के तहत जमीन मिलने से लेकर प्रोडक्शन तक की योजना बनाई गई है। तो वहीं जो बड़े इन्वेस्टर हैं उनकी चार कैटेगरी बनाई गई है। आजमगढ़ में सड़कों की बदहाली और एयरपोर्ट न शुरू होने के सवाल पर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना का कहना है कि हमने सबका साथ सबके विकास का नारा दिया था। आज विकास का क्षेत्र बहुत बड़ा हो गया है। हर क्षेत्र में विकास होना चाहिए और हम लोग उस दिशा में काम कर रहे हैं।