आजमगढ़ योग से अछूता नहीं रहा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे:यूपी सरकार के मंत्रियों ने किया योग, परिवहन मंत्री दयाशंकर बोले योगी के विकास को जन-जन तक पहुंचाना मकसद

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विश्व योग दिवस के अवसर पर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर योग करते प्रदेश सरकार के मंत्रीगण। - Dainik Bhaskar
विश्व योग दिवस के अवसर पर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर योग करते प्रदेश सरकार के मंत्रीगण।

विश्व योग दिवस के अवसर पर हर तरह योग की धूम रही। आजमगढ़ जिला भी इससे अछूता नहीं रहा। जहां एक तरफ प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ,राधा मोहन सिंह और शलभमणि त्रिपाठी ने रैदोपुर कॉलोनी में जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश यादव ने जिले के एक स्कूल में योग किया। वहीं दूसरी ओर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, मंत्री सूर्य प्रताप शाही, क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह, भाजपा प्रदेश मंत्री संजय राय, डा.सतीश द्विवेदी सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस पर योग कर यूपी की योगी सरकार के विकास का संदेश देने की कोशिश की है। प्रभारी मंत्री गिरीश यादव ने कहा कि योग हमारी पुरानी परंपरा है और विलुप्त हो रही थी। इस परंपरा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जीवित करने का काम किया।

मंत्री दयाशंकर बोले योगी के विकास को पहुंचाने के लिए किया योग
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर योगासन करने के सवाल पर दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का कहना है कि आजमगढ़ के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे वरदान है। आजमगढ़ से लखनऊ की यात्रा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से महज दो घंटे की हो गई है और आजमगढ़ को नजदीक कर दिया। जिले के विकास के लिए यह बड़ा काम है। इस कारण हम लोगों ने योगी सरकार के विकास को जन-जन तक पहंचाने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर योग का कार्यक्रम आयोजित किया गया।