आजमगढ़ पहुंचे ओम प्रकाश ने साधा भाजपा पर निशाना:भाजपा के जन अधिकार यात्रा की निकालूंगा अर्थी, मायावती के कानून-व्यवस्था की सराहना

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भागीदारी संकल्प मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक ओम प्रकाश राजभर। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भागीदारी संकल्प मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक ओम प्रकाश राजभर।

2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भागीदारी संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक ओम प्रकाश राजभर ने आजमगढ़ के जहानागंज में सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। दलितों, पिछड़ों को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के 75 वर्ष बाद भी बहुत सी ऐसी जातियां हैं जो अपने अधिकार से वंचित हैं। इनको लगातार जागृत किया जा रहा है। डॉ भीमराव अम्बेडकर ने संविधान में जो स्वतंत्रता, समता, बंधुत्व व न्याय की बात की थी इसके लिए हम सभी को लड़ना होगा।

शमशान ले जाऊंगा भाजपा की अर्थी
भाजपा पर निशाना साधते हुए भागीदारी संयुक्त मोर्चा के संयोजक ने कहा कि भाजपा के जन अधिकार यात्रा की अर्थी निकालकर शमशान घाट तक पहुंचाऊंगा। भाजपा ने ओम प्रकाश राजभर के साथ ही पिछड़ो को भी धोखा देने का काम किया है।

403 सीटों पर लड़ेगा मोर्चा
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भागीदारी संयुक्त मोर्चा प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा। 10 दलों के साथ समझौता हो चुका है। और लगातार प्रदेश के सभी जनपदों का दौरा कर जोड़ने का काम किया जा रहा है।

कांग्रेस की बनाई संपत्तियों को मोदी ने बेंचा
भागीदारी संयुक्त मोर्चा के संयोजक ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कांग्रेस ने जो भी चीजें देश के लिए बनाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन संपत्तियों को लगातार बेंचने का काम कर रहे हैं। प्रदेश में मायावती के कार्यकाल में लॉ एंड आर्डर की सराहना करते हुए कहा कि मायावती के कार्यकाल में प्रदेश की कानून-व्यवस्था दुरूस्त थी।

खबरें और भी हैं...