आजमगढ़ में गाली देने पर युवक की हत्या का खुलासा:साक्ष्य छिपाने के लिए झाड़ी में फेंका शव, एक दिन पूर्व बरामद हुआ थी शव

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में गाली देने से मना करने पर हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार, झारखंड के रहने वाले हैं तीनो आरोपी, शराब के नशे में हत्या का आरोप। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ में गाली देने से मना करने पर हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार, झारखंड के रहने वाले हैं तीनो आरोपी, शराब के नशे में हत्या का आरोप।

आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने कर लिया। यह घटना शराब के नशे में गाली से देने से मना करने पर भी न मानने पर की गई थी। एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने खुलासा करते हुए इस घटना के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। मृतक चन्द्रशेखर चौहान (45) के परिजनों ने गंभीरपुर थाने में तीन जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि चन्द्रशेखर चौहान एक जनवरी शाम से लापता है। दो दिन परिजनों ने काफी खोजबीन की जब नहीं मिला तो थाने में शिकायत दर्ज कराई। तीन को कोहड़ौरा ईंट भट्ठे व नदी के किनारे झाड़ी में लाश बरामद हुई थी। शरीर व चेहरे पर चोट के निशान थे। इस मामले में पुलिस ने रांची झारखंड के रहने वाले अजय खलखो, मुकेश लकड़ा व पिंटू बिहोर को गिरफ्तार किया है।

गाली दे रहा था मृतक
गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने पुलिस को बतया कि नए वर्ष पर हम लोगों को मालिक से पैसा मिला था। हम लोगों ने जमकर शराब पी। उसी समय मोहम्मदपुर की तरफ से चन्द्रशेखर चौहान जो हम लोगों के यहा पहले से ही आता जाता था आ गया। चन्द्रशेखर भी शराब पिये थे और भट्टे के पास आकर हम लोगो को गाली गलौज देने लगे। जब हम लोगों ने गाली देने से मना किये तो नही माने और जिससे हम लोगो मे मार पीट होने लगी। अजय के पास लकड़ी का डंडा पड़ा था उसी से चन्द्रशेखर को मारने लगा। इससे चन्द्रशेखर गिर गया। जिसके बाद सभी लोगों ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए झाड़ी में फेंक दिया गया। सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।