मतदान के बाद भी नहीं बदला नेताओं का रूटीन:आजमगढ़ में धर्मेन्द्र ने लिया फीडबैक तो अपनों से घिरे रहे जमाली, निरहुआ ने की मीटिंग

आजमगढ़5 महीने पहले

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के साथ-साथ उनके समर्थकों और रणनीतिकारों ने भी खूब पसीना बहाया। जिले में जहां भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव सुबह चार बजे तक अपने लोगों के साथ बैठक कर फीडबैक लेते रहे।

वहीं सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव चुनाव के बाद से लगातार पार्टी के पदाधिकारियों व अपने रणनीतिकारों से लोकसभा उपचुनाव का फीडबैक लेते रहे। बसपा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली भी चुनाव होने के बाद भी अपने लोगों के साथ बैठक कर मतगणना की तैयारियों में आपस में रणनीति बनाते नजर आए।

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने लोगों के साथ बैठक करते हुए।
आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने लोगों के साथ बैठक करते हुए।

निरहुआ बोला-कर्म किया फल ईश्वर देगा
दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि चुनाव के बाद भी मेरी रूटीन में कोई परिवर्तन नहीं है। हम लोग फिल्म वाले लोग हैं। सुबह तैयार होकर शूटिंग पर निकल जाते हैं और देर रात को वापस लौटते हैं। चुनाव प्रचार में भी यही रूटीन फॉलो किया। सुबह से निकल जाते थे और रात को दो बजे सोते थे। चुनाव में कोई प्रेशर नहीं रहा। हमारे हाथ में सिर्फ कर्म है। फल ईश्वर के हाथ में है। हमने पूरा परिश्रम किया है जो फल ईश्वर जरूर फल देगा।

आजमगढ़ जिले में अपने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लेते सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव।
आजमगढ़ जिले में अपने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लेते सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव।

धर्मेन्द्र यादव बोले- लीडरों ने तैयार की शानदार रूपरेखा
सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव का कहना है कि हमारे नेताओं ने जो चुनाव अभियान की रणनीति बनाई थी उसी के अनुरूप चलता रहा। स्थानीय नेताओं ने चुनावी नक्शा खींच रखा था। चुनाव में व्यस्तताएं और जिम्मेदारियां होती हैं, लोगों से मिलना पड़ता है। हम लोग शानदार रणनीति का पालन करते चले गए। जिले की जनता को धन्यवाद देते हुए धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि आने वाला परिणाम अच्छा होगा।

गुड्डू जमाली बोले- जनता के बीच रहूंगा
बसपा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली का कहना है कि पहले भी जिले की जनता के बीच था और आगे भी भी रहूंगा। जिले की जनता पर जब-जब संकट आया हम लोग साथ खड़े रहे। कोरोना संक्रमण के समय शाह आलम ने जिले की जनता के बीच ऑक्सीजन का सिलेंडर, दवा और राशन भिजवा कर काफी मदद की थी। शाह आलम का कहना है कि मुझे अपनी इस जनता पर पूरा भरोसा है।

ये तस्वीर बसपा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली की है।
ये तस्वीर बसपा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली की है।
खबरें और भी हैं...