आजमगढ़ में बोले सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव:जिले से है जज्बाती रिश्ता, मतदाताओं ने बढ़ाया पार्टी का सम्मान

आजमगढ़3 महीने पहले

आजमगढ़ जिले में लोकसभा उपचुनाव के सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का कहना है कि जिले के मतदाताओं ने सपा का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कल 26 जून को आने वाला चुनाव परिणाम जिले के लोगों और पार्टी के लिए सुखद होगा।

जिस तरह से वोट देने का जिलेवासियों का तरीका रहा है, स्वाभाविक रूप से हम लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है। हालांकि, जिले में लोकसभा का उप-चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर सशंकित हैं।

23 जून को मतदान के दौरान धर्मेंद्र यादव वोटर्स के बीच पहुंचे थे।
23 जून को मतदान के दौरान धर्मेंद्र यादव वोटर्स के बीच पहुंचे थे।

धर्मेंद्र बोले- सपा की नहीं है किसी से लड़ाई
सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि सपा की किस दल से लड़ाई नहीं है। वह दोनों दल (भाजपा और बसपा) आपस में लड़ते रहे हैं। जिले में समाजवादी पार्टी की न तो किसी से लड़ाई रही है और न है।

सपा प्रत्याशी का कहना है कि समय भले ही हम लोगों को कम मिला है। मगर, यहां के हमारे पदाधिकारियों और नेताओं ने जो चुनावी रूपरेखा तैयार की थी, हम उसी पर चलते गए और हमारी राह आसान होती गई।

मैं उम्मीदवार यह मेरा सौभाग्य है
सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का कहना है कि इस जिले से सपा का जो भी उम्मीदवार होता है, वही जीतता। इस जिले ने हमेशा समाजवादियों के साथ रहने का काम किया है। पार्टी ने मुझे उम्मीदवार बनाया है, यह मेरा सौभाग्य है।

कांटे का है मुकाबला
आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए 23 जून को मतदान हो गया है। इस चुनाव के परिणाम का इंतजार है। जिले में हुए इस उपचुनाव के लिए भाजपा ने भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को अपना प्रत्याशी बनाया है। बसपा ने शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को अपना प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में सभी की निगाहें मतगणना पर लगी हुई हैं। सभी प्रत्याशी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। चुनाव परिणाम तय करेगा कि इस लोकसभा का सुलतान कौन बनेगा।

खबरें और भी हैं...