आजमगढ़ अखिलेश के गढ़ में सपा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन:लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में सपा व कांग्रेस ने प्रदर्शन कर की जमकर नारेबाजी, इस्तीफा दें केन्द्रीय मंत्री

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में लखीमपुर की घटना को लेकर प्रदर्शन करते सपा व कांग्रेस के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में लखीमपुर की घटना को लेकर प्रदर्शन करते सपा व कांग्रेस के पदाधिकारी।

यूपी के लखीमपुर जिले की घटना को लेकर प्रशासन द्वारा कांग्रेस की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी व EX CM अखिलेश यादव को रोके जाने व गिरफ्तारी के विरोध में अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में सपा के विधायकों व पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन कर केन्द्रीय मंत्री का इस्तीफा मांगा है। प्रदर्शन कर रहे दोनों दलों के नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। समाजवादी पार्टी के धरने में पूर्व मंत्री व सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव गोपालपुर से विधायक नफीस अहमद अतरौलिया विधायक डॉक्टर संग्राम यादव विधायक आलम बदी जिला अध्यक्ष हवलदार यादव सहित कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर घटना के लिए भाजपा सरकार को घटना का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि भाजपा सरकार लगातार किसानों के साथ अन्याय का काम कर रही है। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने घटना के लिए केन्द्रीय मंत्री को जिम्मेदार ठहराते हुए इस्तीफे की मांग की है।

प्रशासन हुआ सक्रिय
लखीमपुर खीरी की घटना के बाद जिला प्रशासन देर रात में ही एलर्ट हो गया। यही कारण है कि जिले में सपा व कांग्रेस के नेताओं ने शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। SDM सदर वागीश शुक्ला के नेतृत्व में बड़ी संख्या पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था, जिससे किसी तरह की अराजकता न होने पाए।

खबरें और भी हैं...