आजमगढ़ में सपा नेता राम अचल राजभर बोले:हार के डर से बौखलाई भाजपा डलवा रही सपा नेताओं के घर पर छापे

आजमगढ़9 महीने पहले
आजमगढ़ जिले के रानी की सराय में सपा लाओ प्रदेश बचाओ कार्यक्रम में पहुंचे राम अचल राजभर ने साधा भाजपा पर जमकर निशाना।

आजमगढ़ के रानी की सराय में सपा लाओ प्रदेश बचाओ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री राम अचल राजभर उपस्थित रहे। सामाजिक भाईचारा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से जिले के लोगों को संदेश देना चाहता हूं कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का होगा। जिस तरह से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को रथ यात्राओं में भारी समर्थन मिल रहा है उससे यह बात तय है। लोगों में केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार को लेकर काफी गुस्सा है। इन सरकारों ने जनता से जो भी वादे किए थे एक भी वादे पूरे नही किए। यही कारण है कि प्रदेश की जनता मजबूत विकल्प की तलाश में है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी मजबूत विकल्प बनकर उभर रही है। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, सपा नेता आदिल शेख उपस्थित रहे।

चुनाव में धार्मिक उन्माद पैदा कर सकती है भाजपा
राम अचल राजभर का कहना है कि प्रदेश और केंद्र की सरकार झूठ का पुलिंदा है। यह सरकार चुनाव के समय धार्मिक उन्माद पैदा कर हिंदू व मुसलमानों को आपस में लड़ा कर कुर्सी लेना चाहती है। ऐसे में मजबूत विकल्प के रूप में सपा है।

वाराणसी, जौनपुर, चंदौली में नहीं चल रहे बुलडोजर
सपा नेता ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार भले बुलडोजर चला रही है। पर वाराणसी, जौनपुर व चंदौली में सरकार का यह बुलडोजर नहीं चल रहा है। सरकार को चाहिए कि टॉपटेन अपराधियों की सूची जारी कर दे।

अखिलेश के प्रोजेक्टों का लोकार्पण कर रही सरकार
राजभर ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार पुराने कामों का रंग-रोगन कर रही है। अखिलेश यादव के प्रोजेक्टों का लोकार्पण किया जा रहा है। विकास चरमरा गया है। जितनी भी भर्तियां आई सबके पर्चे लीक हो रहे हैं। महंगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है। इस बार ऐतिहासिक जीत होगी। युवा बेरोजगार लाठी खा रहा। सरकार जहाज, रेल, एलआईसी सरकारी उपक्रम बेच रही है। आज देश टूटने की कगार पर है। जनता को इनके झांसे में नही आ रही है।

छापे से और मजबूत होगी सपा
सपा नेता राम अचल राजभर ने सपा नेताओं के घर हो रही छापेमारी के सवाल पर कहा कि यह भाजपा के लोगों के घर बहुत कैश मिल रहा है। अब सफाई देना शुरू किया। अपनी हार देखकर यह लोग बौखला गए हैं। हर चुनाव में इनके हाथ की एजेंसियां है उनको सक्रिय कर दिया जाता है, जितना छापा मरवाएंगे सपा उतनी ही मजबूत होगी।

खबरें और भी हैं...