अखिलेश बोले- न्याय मांगने पर चलता है बुलडोजर:पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर घूमते गोवंश को देखकर पूछा सवाल- कमाई के लिए BJP सरकार इनसे भी टोल वसूल रही

आजमगढ़5 महीने पहले

आजमगढ़ पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- जो लोग भाजपा के खिलाफ हैं, उन पर मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। न्याय मांगने वालों पर बुलडोजर चल रहा है। सबसे ज्यादा गैरकानूनी घर भाजपा नेताओं के बने हैं। भाजपा सरकार अपने नेताओं के घरों पर बुलडोजर कब चलाएगी?

अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर घूमते गोवंश की एक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने लिखा, 'अगर अनाथ पशुओं से बचकर धीरे-धीरे ही चलना है, तो एक्सप्रेस-वे का क्या मतलब है। भाजपा सरकार क्या अपनी कमाई के लिए इन चौपायों से भी टोल-टैक्स वसूल रही है। गति तब तक ही अच्छी और सुरक्षित है, जब तक कोई बाधा या दुर्घटना की वजह न हो।'

अखिलेश बोले- कानपुर में गरीब का घर गायब हो गया

अखिलेश ने कहा कि कानपुर में एक गरीब काम करने गया था। जब वह लौटा, तो घर ही गायब था। ऐसे में समझा जा सकता है कि यह सरकार किस तरह से बुलडोजर चला रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार यह क्यों भूल जाती है कि देश संविधान से चलता है। सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि ललितपुर में मुख्यमंत्री रामराज्य की बात कर रहे थे, उससे पहले थाने में रेप हुआ था। ऐसे में इन थानों पर बुलडोजर कब चलेगा?

अखिलेश ने कहा- भाजपा के लोगों से न्याय की उम्मीद नहीं
उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों से न्याय की उम्मीद नहीं है। यहां पर न्याय मांगने पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। आजमगढ़ उपचुनाव में प्रत्याशी के सवाल पर कहा कि पार्टी के लोगों के साथ बैठ कर विचार किया जाएगा। बुधवार को अखिलेश यादव सपा विधायक दारा सिंह चौहान की मां को श्रद्धांजलि देने गेलवारा आए थे।

उन्होंने किसान सम्मान निधि में जांच के सवाल पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जब किसान सम्मान निधि का फैसला लिया था, तो उसके पास बजट नहीं था। यह लोग इस योजना का लाभ सभी किसानों को देना भी नहीं चाहते हैं।

बृजभूषण सिंह को बताया भाजपा का स्पांसर सांसद
राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर भी सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के लोग जानते हैं कि कौन से विवाद को स्पांसर करना है और किस विवाद को फाइनेंस करना है। वाराणसी में ज्ञापवापी मामले पर उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग समाज में खाई पैदा करने का काम कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...