आजमगढ़...CM के गुंडा वाले बयान पर सपा ने किया पलटवार:सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव बोले- खीरी कांड सभी के सामने है, सरकार को गिरेबान में झांकने की जरूरत

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की फोटो।  - Dainik Bhaskar
सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की फोटो। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आजमगढ़ में दिए बयान पर सपा ने मंगलवार को पलटवार किया है। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि जो जैसा रहता है, वैसा ही दूसरों के बारे में सोचता है। योगी सरकार के कई मंत्रियों पर संगीन धाराओं में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। केन्द्रीय गृहमंत्री से लेकर गृह राज्य मंत्री, सीएम और डिप्टी सीएम तक पर केस दर्ज हैं। लखीमपुर खीरी की घटना सबके सामने है। सरकार को पहले अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है।

जहां तक विकास का सवाल है। जिले के विकास की एक-एक ईंट पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव का नाम है। ये लोग दूसरे के विजन व विकास को अपना बताने वाले हैं। जनता जानती है कि किसने विकास का काम किया है। योगी बुलडोजर वाले मुख्यमंत्री हैं। लेकिन अगर वह यह बुलडोजर बढ़ती महंगाई, गरीबी, भ्रष्टाचार पर चलाते तो अच्छा रहता।

सीएम योगी ने आजमगढ़ में सपा पर साधा था निशाना

सीएम योगी ने सगड़ी में जनसभा को संबोधित किया था। उन्होंने सपा पर जोरदार हमला बोला था। कहा था कि समाजवादी पार्टी की सरकार में तो अराजकता ही उनका पर्याय था। देश में एक नारा चल पड़ा था कि 'जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना पहचाना गुंडा'। इस गुंडागर्दी की कमर तोड़ने का कार्य कोई किया है तो वह हमारी सरकार ने किया है।

सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के नाम पर राजनीति तो की लेकिन जब भी अनुसूचित लोगों व गरीबों की बात होती थी, उन पर अत्याचार होते थे तो वो मौन साध लेते थे। याद करिए जब सपा की सरकार थी। तब रामपुर में उस समय समाजवादी पार्टी के नेता और मंत्री आजम खां द्वारा गरीबों व अनुसूचित लोगों के घर उजाड़े जाते थे।

खबरें और भी हैं...