आजमगढ़...हत्या की साजिश रचने वाला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार:भाई के हत्यारे को मारने के लिए भेजा था शूटर, 20 हजार की दी थी सुपारी

आजमगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
SP अनुराग आर्य ने बताया कि शूटरों को गोंडा से भेजकर हत्या कराने के मुख्य साजिशकर्ता सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। - Dainik Bhaskar
SP अनुराग आर्य ने बताया कि शूटरों को गोंडा से भेजकर हत्या कराने के मुख्य साजिशकर्ता सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

आजमगढ़ के रानी की सराय में हत्या करने आए 3 बदमाशों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। शनिवार को मुख्य साजिशकर्ता रानी की सराय थाना क्षेत्र निवासी और गोंडा में तैनात सब-इंस्पेक्टर अखिलेश यादव को भी गिरफ्तार कर लिया। SP अनुराग आर्य ने कल ही सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम गोंडा भेजी थी।

शूटरों को दरोगा ने दिया था पैसा
गिरफ्तार तीनों बदमाशों ने बताया कि दरोगा ने अल्लीपुर गांव निवासी रोहित की हत्या के लिए 20 हजार की सुपारी दी थी। इस पैसे से उन लोगों ने तमंचा व कारतूस खरीदा। इसी से रोहित को मारना था। लेकिन पुलिस की सक्रियता से घटना से पहले ही मामले का खुलासा हो गया। सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

2020 में हुई थी सब-इंस्पेक्टर के भाई की हत्या
SP अनुराग आर्य ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर के भाई व प्रधान रहे राजेश यादव की हत्या 2020 में की गई थी। उसमें सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई थी। एक आरोपी रोहित जमानत पर था। जिसकी हत्या के लिए शूटर भेजे गए थे।

खबरें और भी हैं...