आजमगढ़ में पुरानी रंजिश में होमगार्ड का सर फोड़ा:25 दिन पहले दोनो पक्षों में हुई थी मारपीट, पिटने वाला SP ऑफिस में होमगार्ड, पुलिस ने किया फायरिंग से इंकार

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में पुरानी रंजिश में होमगार्ड की पिटाई, अस्पताल में इलाज कराता घायल। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में पुरानी रंजिश में होमगार्ड की पिटाई, अस्पताल में इलाज कराता घायल।

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के भदुली में पुरानी रंजिश के चलते 28 वर्षीय होमगार्ड हरेन्द्र यादव की जमकर पिटाई की। इस पिटाई से होमगार्ड का सर फट गया है और गंभीर चोटें भी आई हैं। घायल होमगार्ड को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल होमगार्ड का इलाज चल रहा है। वहीं इस बारे में होमगार्ड की मां कैलाशी देवी का कहना है कि पिटाई करने वाले लोगों ने गोली भी चलाई। पीड़ित होमगार्ड हरेन्द्र यादव का भी कहना है कि फायरिंग की गई पर गोली सिर के ऊपरी हिस्से से निकल गई। जिसके बाद धारदार हथियार, व राड से पिटाई की गई। हालांकि गोली चलने की बात को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया।

क्या कहती है पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में सिधारी के इंस्पेक्टर ने बताया कि 25 दिन पूर्व तेरही के कार्यक्रम में दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसके बदले में आज यह दोबारा हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित हरेन्द्र यादव का इलाज चल रहा है। और मारपीट करने वाले गौरव, सौरभ, सर्वेश, सोनू और उनके 2 साथी हैं। इन सभी के विरूद्ध धारा 506 व 308 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इनके विरूद्ध कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...