आजमगढ़ 125 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार:पांच जिलों में करते थे सप्लाई, एसपी सिटी बोले आरोपियों के विरूद्ध होगी गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई

आजमगढ़2 महीने पहले
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिले की पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के कब्जे से 125 किलो गांजा बरामद हुआ है। बरामद गांजे की कीमत 10 लाख रूपए से अधिक है। यह गिरोह पांच जिलों में गांजे की सप्लाई करता था। इन जिलों में आजमगढ़, गाजीपुर, जौनपुर, बलिया और मऊ जिले में सप्लाई करते थे। गांजा तस्कर 25 हजार का इनामी है और पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। आरोपी राकेश यादव उर्फ सोनू यादव अपने घर के अहाते में भूसे में गांजे का छुपाकर रखा था। सिधारी थाने और स्वाट टीम की संयुक्त छापेमारी में यह बरामदगी हुई है। पहुंची पुलिस टीम के पहुंचते ही आरोपी खेतों की तरफ भागने लगा। पुलिस ने जब आरोपी के घर में छापा मारा तो भूसे के ढ़ेर में छिपाकर रखा 49 पैकेट गांजा बरामद किया, जिसका वजन 125 किलो है।

आजमगढ़ जिले में अन्तर्जनपदीय गांजा तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार।
आजमगढ़ जिले में अन्तर्जनपदीय गांजा तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार।

गांजा बेचने का धंधा करता है आरोपी
मामले का खुलासा करते हुए जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि राकेश यादव उर्फ सोनू जो पहले से ही गांजा बेंचने का धंधा करता है। आरोपी की तलाश लगातार पुलिस कर रही थी। पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है। आरोपी राम नयन पर जिले के एसपी अनुराग आर्य ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। यह तीन थानों में वांटेड चल रहा था। एसपी सिटी का कहना है कि आरोपियों के विरूद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों के पास से गांजे के साथ तमंचा भी बरामद हुआ है। आरोपियों में राकेश यादव की भी तलाश की जा रही है। एसपी सिटी का कहना है कि इन आरोपियों के लिंकेज की भी जानकारी की जा रही है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार यह गांजा उड़ीसा से आ रहा था। आरोपियों में अभियुक्त सूर्यभान यादव, पुत्र बालचन्द्र यादव, रामनयन पुत्र समई, और शिवप्रकाश विश्वकर्मा उर्फ छोटू पुत्र श्यामलाल जौनपुर के रहने वाले हैं। यह अन्तर्जनपदीय गिरोह है।

खबरें और भी हैं...