आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में तीन गौ-तस्कर गिरफ्तार:कंट्रोल फायरिंग में घायल हुआ तस्कर, अवैध तमंचा और गौमांश बरामद, पुलिस को थी तलाश

आजमगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने मुठभेड़ में गौ-तस्कर को किया मुठभेड़ में गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने मुठभेड़ में गौ-तस्कर को किया मुठभेड़ में गिरफ्तार।

आजमगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन गौ-तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में गुंडा एक्ट में पाबंद जिला बदर गौ-तस्कर के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इनके पास अवैध असलहा, कारतूस, मोटरसाइकिल और गौमांस बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि सरायमीर की तरफ से कुछ लोग अवैध असलहा से लैस होकर गोवंश काटकर दो मोटर साइकिलों पर लेकर ग्राम अहिरीपुर की तरफ आने वाले हैं। फूलपुर के ग्राम अहिरीपुर शिवान पुलिया के पास पहुंचकर पुलिस ने दो टीम बनाते हुए घेराबंदी की। कुछ समय बाद दो मोटर साइकिल आती हुई दिखाई दीं। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने फायर कर दिया।

कंट्रोल फायरिंग में तस्कर घायल

जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब बदमाश की घेराबंदी की, तो पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में तस्कर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घेरकर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर की पहचान जोरार अहमद, नूर आलम और अबुजर उर्फ पप्पू के रूप में हुई है।

मुठभेड़ में पप्पू के बाएं पैर में गोली लगी है। जिला बदर अपराधी अबुजर उर्फ पप्पू पर पूर्व में गोवध और गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज हैं। पूछने पर बताया कि कस्बा सरायमीर कसाई मोहल्ला से गोमांश को लेकर तीनों बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने इनके पास से दो अवैध तमंचा, कारतूस, गौ मांस और दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं। आरोपियों के ऊपर पांच मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...