आजमगढ़ अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो अभियुक्त गिरफ्तार:चोरी की छह बाइक पुलिस ने की बरामद, काई दिनों से चल रही थी तलाश

आजमगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने अर्न्तजनदीय लुटेरों के गैंग के दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से छह बाइक बरामद। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ पुलिस ने अर्न्तजनदीय लुटेरों के गैंग के दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से छह बाइक बरामद।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की छह बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस को इन अभियुक्तों की काफी दिनों से तलाश थी। अभियुक्तों की पहचान जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में रहने वाले अनूप गुप्ता और आंबेडकरनगर जिले के थाना जहांगीरगंज क्षेत्र के रहने वाले अभियुक्त जितेंद्र अग्रहरि के रूप में हुई है।

दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इन अभियुक्तों पर पहले से भी विभिन्न थानों में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इन दोनों की काफी समय से तलाश थी। जिले के एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि लगातार चोरी की घटनाओं की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद बाइक चोरी की गिरफ्तारी के लिए यह अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि एक आरोपी भाग निकला है, जिसकी तलाश की जा रही है।

दूसरे क्षेत्रों में बेंचते थे गाड़ियां

अभियुक्तों ने इस बात को स्वीकार किया कि चोरी की बाइक को अपने घरों में छुपा देते थे और मामले के ठंडे होने के बाद उसे दूसरे इलाके में कम दामों पर बेच देते थे। आरोपियों ने बताया कि वे चोरी की घटनाओं को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में करते थे। वाहनों को बेचने पर जो पैसे मिलते थे, उसको सभी आपस में बराबर बांट लेते थे। एसपी ग्रामीण का कहना है कि फरार अभियुक्त की भी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...