सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, तीन घायल:आजमगढ़ में तेज रफ्तार कार की ट्रक से हुई टक्कर,तेरहवीं कार्यक्रम से लौट कर आ रहे थे

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन घायल, दुर्घटनाग्रस्त ब्रीजा कार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन घायल, दुर्घटनाग्रस्त ब्रीजा कार।

आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोमडीह में शनिवार को सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल है। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम घायलों का इलाज कर रही है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा देर रात को उस समय हुआ जब गंभीरपुर थाने के सामने आ रही ट्रक की जोरदार टक्कर ब्रीजा कार से हो गई।

कार में सवार बिन्द्रा बाजार के निवासी आलोक नाथ (34 ) साल, मुन्ना रावत, उमेश प्रजापति (22 ) साल पुत्र रामवृक्ष प्रजापति निवासी वजीरमलपुर, कोदई यादव (55 ), साल दीपशिखा (27 ), साल रानीपुर रजमो, अंकित सिंह (24) साल सवार थे। यह सभी लोग एक तेरहवीं कार्यक्रम से सोनभद्र के ओबरा से वापस आ रहे थे। इस दुर्घटना में आलोकनाथ और उमेश प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अंकित, कोदई, दीपशिखा यादव को इलाज के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
गंभीरपुर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि हादसा देर रात का है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जबकि दो मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही मृतक उमेश प्रजापति के पिता राम वृक्ष ने गंभीरपुर थाने में फरार ड्राइवर और वाहन के खिलाफ तहरीर दी है। इसकी पुष्टि थाने के इंस्पेक्टर ने की है।

खबरें और भी हैं...