आजमगढ़ अखिलेश के गढ़ में चाचा शिवपाल भरेंगे हुंकार:12 अक्टूबर से मथुरा से प्रसपा निकालेगी सामाजिक परिवर्तन यात्रा, लोकलाज का खुला उल्लंघन कर रही सरकार

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्र ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक, सामाजिक परिवर्तन यात्राा की बनाई रणनीति। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्र ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक, सामाजिक परिवर्तन यात्राा की बनाई रणनीति।

अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाचा शिवपाल सिंह सामाजिक परिवर्तन यात्रा के बहाने हुंकार भरेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्र ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर तैयारी करने के निर्देश दिए। लखीमपुर की घटना पर विपक्षी दलों के नेताओं को रोके जाने के सवाल पर कहा कि सरकार क्यों लखीमपुर की घटना की पहरेदारी कर रही है। इस सरकार में लोकलाज खत्म हो गया है। यह सरकार लोकलाज का खुला उल्लंघन कर रही है।

गठबंधन बना कर भाजपा को हराएंगें
प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्र ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि अभी तक सपा-बसपा, सपा-कांग्रेस ने गठबंधन करके देख लिया। यह गठबंधन इसलिए सफल नहीं हुआ क्योंकि शिवपाल यादव साथ नहीं थे। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा से मुकाबला करने के लिए सभी गैर भाजपा वाले दलों को एक साथ आना होगा। और हम निश्चित रूप से भाजपा को हराकर इस जुल्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

मथुरा से निकलेगी यात्रा
दीपक मिश्र ने बताया कि प्रसपा की सामाजिक परिवर्तन यात्रा डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि 12 अक्टूबर से मथुरा से निकलेगी। प्रदेश के सभी जनपदों में यह यात्रा जाएगी। आजमगढ़ जिले में यह यात्रा 13 नवम्बर को पहुंचेगी और 14 तक रहेगी। इस यात्रा के माध्यम से सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया जाएगा। यह सरकार प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में असफल साबित हो रही है।

लोकतंत्र में नहीं होता कोई छोटा
अखिलेश यादव द्वारा बार-बार 400 सीटें जीते जाने के सवाल पर राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्र ने कहा कि लोकतंत्र में कोई छोटा-बड़ा नही होता है। पूरे प्रदेश में लगातार ईकाईयों का गठन किया जा रहा है। और मजबूती के साथ हम लोग चुनाव लड़ेगें।

खबरें और भी हैं...