आजमगढ़ पुरानी रंजिश में चाचा ने भतीजी को मारी गोली:गर्दन में गोली लगने से युवती घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस ने बताया खतरे से बाहर

आजमगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में चाचा ने मारी भतीजी को गोली, अस्पताल में इलाज कराते हुए भतीजी अनामिका। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में चाचा ने मारी भतीजी को गोली, अस्पताल में इलाज कराते हुए भतीजी अनामिका।

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर महमूदपट्टी गांव में देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर चचेरे चाचा अजय यादव उर्फ झिन्कू ने अपनी चचेरी भतीजी अनामिका (21) को गोली मार दी। गोली लगते ही अनामिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अनामिका को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। अनामिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल के डाॅक्टरों ने अनामिका की हालत खतरे से बाहर बताई है। गोली अनामिका के गर्दन में लगी है। अस्पताल में डॉक्टर अनामिका का इलाज कर रहे हैं।

घटना का कारण जमीनी विवाद

जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में गोली मारे जाने की सूचना के बाद मामले की जांच करने पुलिस पहुंच गई है। SP ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। और जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SP ग्रामीण का कहना है कि दोनो पक्षों के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था। और इसी विवाद के कारण आज यह घटना भी घटी। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी। इसके साथ ही गांव व अस्पताल में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...