आजमगढ़ अनियंत्रित कार खाई में पलटी, महिला की मौत:कार पलटते ही मची चीख-पुकार एनएच 233 पर शाम को हुआ हादसा, दो गंभीर रूप से घायल, पानी में डूबी कार

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में अनियंत्रित कार पलट कर पानी में डूबी, हादसे में एक की मौत, दो घायल। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में अनियंत्रित कार पलट कर पानी में डूबी, हादसे में एक की मौत, दो घायल।

आजमगढ़ जिले के एनएच 233 पर आज शाम एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में आजमगढ़ की ओर से आकर वाराणसी की ओर जा रही कार देवगांव कोतवाली क्षेत्र के इस्माइलपुर बरहती गांव के निकट नेशनल हाईवे 233 के किनारे अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। कार के खाई में पलटते ही चीख-पुकार मच गई। आस-पास के लोगों ने कार में सवार घायलों को किसी तरह से बाहर निकालकर लालगंज के अस्पताल में भर्ती कराया। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को अस्पताल लाया गया जहां पर संतकबीरनगर के मेंहदावल निवासी विभा पाण्डेय 65 वर्ष को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल शिव प्रसाद पाण्डेय 67 वर्ष व आशुतोष जायसवाल 25 वर्ष का इलाज चल रहा है।

ट्रामा भेजे गए घायल

देवगांव कोतवाली क्षेत्र में हुई दुर्घटना के सवाल पर जानकारी देते हुए देवगांव कोतवाली के इंस्पेक्टर ने बताया कि अचानक ब्रेक लगाने के कारण यह हादसा हुआ। इंस्पेक्टर ने बताया कि दुर्घटना में घायलों को पहले लालगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पर हालात गंभीर होते देख घायलों को आजमगढ़ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...