मछली न बनाने पर पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला:आजमगढ़ में सब्जी बनाने के लिए मसाला न होने पर हुआ था विवाद, मारपीट में चली गई जान

आजमगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज में पति-पत्नी के विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, महिला की मौत के बाद जुटे गांव वाले। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज में पति-पत्नी के विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, महिला की मौत के बाद जुटे गांव वाले।

आजमगढ़ के बिलरियागंज में पति-पत्नी के विवाद में महिला की हत्या कर दी गई। बिलरियागंज के केशवपुर सविल्खा करमपुर निवासी राहुल राजभर का पत्नी अन्नू राजभर (23) का मछली बनाने को लेकर विवाद हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि पति बाजार से मछली लेकर आया था और पत्नी से मछली बनाने को कहा। मसाला न होने की बात बताने पर पति मसाला लेकर आया। मसाला आने के बाद पति व पत्नी के बीच तकरार बढ़ गई। इस तकरार के बाद हुई पिटाई से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में लगी हुई है।

पुलिस बोली मामले की हो रही जांच
इस बारे में बिलरियागंज के दारोगा विजय प्रकाश मौर्या का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। ऐसे में पुलिस लगातार आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है। दारोगा विजय प्रकाश मौर्या का कहना है कि घर पर कोई नहीं है और आस-पास के लोग भी कुछ नहीं बता रहे हैं।

महिला का शव बरामद हुआ है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...