महिला के साथ रेप करने वाला गिरफ्तार:आजमगढ़ में शादीशुदा जेठ करता था रेप, लोकलाज के कारण पीड़िता एक वर्ष से झेलती रही उत्पीड़न

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में महिला से रेप करने वाले आरोपी जेठ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोकलाज के कारण पीड़ित महिला नहीं कर रही थी शिकायत। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में महिला से रेप करने वाले आरोपी जेठ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोकलाज के कारण पीड़ित महिला नहीं कर रही थी शिकायत।

आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में महिला के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। महिला के साथ रेप करने वाला कोई और नही बल्कि महिला का शादीशुदा जेठ है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में महिला ने आरोप लगताया कि आरोपी विगत एक वर्ष से अधिक समय से डरा-धमकाकर रेप की वारदात को अंजाम देता था। पीड़िता लोक लाज के कारण इस मामले में अपना मुंह नहीं खोल पा रही थी और न ही शिकायत कर पा रही थी। जेठ की आदतों से तंग आकर महिला ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पर धारा 354ख/498ए/323/504/506/342/376 भादवि व ¾ डीपी एक्ट का मुकदमा दर्ज था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी।

घर से गिरफ्तार हुआ आरोपी
जहानागंज थाने के इंस्पेक्टर प्रमेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी अपने घर पर ही रह रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का प्लान बनाया और आरोपी के घर पर दबिश दी। आरोपी सतीष सिंह पुत्र विजय नारायन सिंह को घर से गिरफ़्तार किया गया है। आरोपी को न्यायालय पेश किया जा रहा है जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...