आजमगढ़ में जमीनी विवाद में महिला को मारी गोली:घायल महिला को जिले से वाराणसी के लिए किया गया रेफर, SP बोले दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

आजमगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरूषोत्तमपुर में महिला को गोली मारे जाने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण करते जिले के एसपी अनुराग। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरूषोत्तमपुर में महिला को गोली मारे जाने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण करते जिले के एसपी अनुराग।

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरूषोत्तमपुर में इलाज के लिए जा रही महिला रीना (36 ) को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला के कमर व हाथ में गोली लगी है। महिला के बेहतर इलाज के लिए जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के SP अनुराग आर्य, एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने निरीक्षण कर घटना में शामिल दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

SP बोले दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
जिले के SP अनुराग आर्य ने बताया कि घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। SP ने महिला के पति से पूछताछ की जिसमें यह बात निकलकर सामने आई कि हाल ही में महिला के पति ने एक जमीन खरीदी है, उसी को लेकर विवाद था। और वही लोग इस घटना को अंजाम दिए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SP ने दो टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके साथ घटना में शामिल सभी दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।