आजमगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या:जमीन विवाद में पट्‌टीदारों पर मर्डर का आरोप, 3 नामजद पर मुकदमा

आजमगढ़एक महीने पहले

आजमगढ़ में शुक्रवार देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर SP सिटी शैलेंद्र लाल सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है। हत्या की वजह जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

बाजार से लौटते समय मारी गोली
निजामाबाद थाना क्षेत्र के तोवां गांव निवासी राहुल यादव (25) देर रात सरायमीर बाजार में खरीदारी करने गया था। घर लौटते समय गांव के पास कुछ लोगों ने राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवक खून से लथपथ पड़ा था।

लोगों ने पुलिस के सा‌‌थ एंबुलेंस को सूचना दी। जब तक एंबुलेंस मौके पर पहुंची, युवक की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक का अपने पट्‌टीदारों से जमीन का विवाद चल रहा था। पुलिस ने देर रात ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

आजमगढ़ में युवक की हत्या के मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है।
आजमगढ़ में युवक की हत्या के मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है।

चाचा ने दर्ज कराया 3 आरोपियों पर मुकदमा
मृतक के चाचा रूदल यादव ने देर रात ही निजामाबाद थाने में अपने तीन पट्‌टीदारों पर मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक राहुल यादव के चाचा रूदल यादव ने सूबेदार यादव, हीरा यादव और मनोज यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि जल्द ही घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।