आजमगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या:SP बोले- आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर; जब्त होगी प्रापर्टी

आजमगढ़2 महीने पहले
आजमगढ़ जिले में युवक आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या, मृतक का फाइल फोटो।

आजमगढ़ में देर शाम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही डीआईजी अखिलेश कुमार और एसपी अनुराग आर्य ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक युवक की पहचान आदर्श मिश्रा (23) पुत्र राजेश मिश्रा के रूप में हुई। मृतक के पिता और बेटा दोनों संगीत से जुड़े हुए थे। हाल ही में चार अगस्त को जिले के दौरे पर आए सीएम योगी ने हरिहरपुर में मृतक युवक को सम्मानित भी किया था।

आजमगढ़ में युवक की हत्या के बाद अस्पताल पहुंचे एसपी अनुराग आर्य परिजनों से वार्ता करते हुए।
आजमगढ़ में युवक की हत्या के बाद अस्पताल पहुंचे एसपी अनुराग आर्य परिजनों से वार्ता करते हुए।

10 दिन पहले दिया था धमकी
इस बारे में हरिहरपुर गांव के रहने वाले मोहन मिश्रा ने बताया कि मृतक आदर्श मिश्रा को 10 दिन पूर्व आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी ने जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के समय मृतक युवक शीतला मां के मंदिर के पास बैठकर नमकीन खा रहा था।

उसी समय बाइक से एक बार सुशील यादव एक बार बाइक से आया। कुछ देर के बाद एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। इनमें एक काजू शर्मा, कौशल गौड़ और सुशील यादव उर्फ गोल्डी यादव था।

मौके पर पहुंचते ही सुशील यादव ने आदर्श मिश्रा के सिर में गोली मार दी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया जहां युवक की मौत हो गई। इस हमले में एक युवक घायल हुआ। घायल विपिन मिश्रा (22) पुत्र नरेन्द्र मिश्रा का इलाज चल रहा है।

आजमगढ़ में युवक की अस्पताल में मौत के बाद जुटी पुलिस और पब्लिक की भीड़।
आजमगढ़ में युवक की अस्पताल में मौत के बाद जुटी पुलिस और पब्लिक की भीड़।

एसपी बोले दोषियों पर लगेगा गैंगेस्टर, जब्त होगी संपत्ति
मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घटना शाम साढ़े सात बजे की है। आदर्श मिश्रा पुत्र राजेश मिश्रा की सुशील यादव उर्फ गोल्डी ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर हम लोगों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

इस मामले में अभी दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि परिजनों से वार्ता कर ली गई है। परिजनों की तहरीर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एसपी का कहना है कि घटना में शामिल आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट के साथ इनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

इसके साथ रासुका की भी कार्रवाई की जाएगी। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है, जिससे घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सके। गांव के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है। घटना का आरोपित मृतक का पूर्व परिचित था। एसपी का कहना है कि ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो नजीर बने।

खबरें और भी हैं...