आजमगढ़...बहन की शादी से पहले भाई की मौत:चार वर्ष पहले 13 दिसम्बर को ही हुई थी छोटे भाई की मौत, परिजनों पर टूटा दु:खों का पहाड़

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में सड़क दुर्घटना में युवक की हुई मौत, चार वर्ष पहले भी 13 दिसम्बर को ही हुई थी छोटे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में सड़क दुर्घटना में युवक की हुई मौत, चार वर्ष पहले भी 13 दिसम्बर को ही हुई थी छोटे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, प्रतीकात्मक फोटो।

आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात वाहन की टककर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान राजेश यादव (32) परशुरामपुर के रूप में हुई है। दुर्घटना के समय युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड छपवाने जा रहा था। युवक की बहन की शादी 23 दिसम्बर को थी। पर बहन की शादी के पहले ही भाई की अर्थी उठ गई। युवक की मौत की खबर मिलते ही घर में शादी का माहौल गम में बदल गया।

घर का बुझ गया इकलौता चिराग
रौनापार थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव निवासी राजकुमार यादव अपनी बहन की शादी का कार्ड छपवाने के लिए परशुरामपुर बाजार गया हुआ था। वहां से वह रात में अपनी बुलेट मोटर सायकिल से घर वापस आ रहा था। रास्ते में महाराजगंज थाना क्षेत्र के शारदा शिवपुर मार्ग स्थित चपरी पुल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रही थी कि तब तक राजकुमार की मौत हो गयी थी। घटना स्थल से मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस ने फोन कर परिजनों को घटना की सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गयीं। इस घटना से परिवार का इकलौता चिराग भी बुझ गया।

दर्ज हुआ मुकदमा, पोस्टमार्टम को भेजा शव
इस बारे में महराजगंज थाने के इंस्पेक्टर नदीम अहमद फरीदी ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि चार वर्ष पूर्व मृतक राजकुमार यादव के छोटे भाई अनिल यादव की भी 13 दिसम्बर को ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...