आजमगढ़...पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने बोला भाजपा पर हमला:जिस गाड़ी में भाजपा की झंडी, वह देश का सबसे बड़ा पाखंडी, योगी मोदी को बताया झूठा

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ के पूर्व सपा सांसद ने बोला भाजपा पर हमला, जिले से एक भी सीट भाजपा जीती तो ले लूंगा संन्यास। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ के पूर्व सपा सांसद ने बोला भाजपा पर हमला, जिले से एक भी सीट भाजपा जीती तो ले लूंगा संन्यास।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक दिन पूर्व सपा पर किए गए वार का पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने पलटवार किया है। पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वार की जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उसमें बैठा है बड़ा गुंडा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस गाड़ी में भाजपा की झंडी उसमें बैठा है पाखंडी बताया है। CM योगी के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी द्वारा विकास ना कराए जाने के सवाल पर पूर्व सांसद रमाकांत यादव का कहना है कि भाजपा सरकार ने अब तक के अपने कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ अखिलेश यादव के किए कार्यों का लोकार्पण किया है। अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है।

जिले में भाजपा एक भी सीट जीती तो ले लूंगा
पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने कहा कि PM व CM सभी लोग झूठ बोलते हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रदेश में 350 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी और आजमगढ़ जिले में भाजपा का अगर खाता खुल गया तो वह राजनीति से संयास ले लेंगे।

पूर्व सांसद का बेटा भाजपा से विधायक
पूर्व सपा सांसद रमाकांत यादव का बेटा अरूणकांत यादव जिले की फूलपुर विधानसभा से भाजपा का विधायक है। बेटे के भाजपा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि देश प्रदेश और समाज हित में पुत्र हो या कोई और फर्क नहीं पड़ता। भाजपा जिले में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

खबरें और भी हैं...