आजमगढ़...सपा गठबंधन के नेताओं ने बैठक कर साधा निशाना:जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प, जाति धर्म के नाम पर बांट रही सरकार

आजमगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के सपा कार्यालय में सपा गठबंधन के नेताओं ने बैठक कर लिया योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प, बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रसपा के महासचिव रामदर्शन यादव। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के सपा कार्यालय में सपा गठबंधन के नेताओं ने बैठक कर लिया योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प, बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रसपा के महासचिव रामदर्शन यादव।

आजमगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी गठबंधन के नेताओं ने बैठक कर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस बैठक में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल, जनवादी पार्टी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ,महान दल,फूलन सेना ,भागीदारी संकल्प मोर्चा ,के प्रतिनिधियों ने एक स्वर से 2022 में उत्तर प्रदेश की जन विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने और सपा मुखिया अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने का संकल्प लिया।

जाति-धर्म के नाम पर बांट रही सरकार
गठबंधन की संयुक्त बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रसपा के प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश को पीछे ढ़केलने का काम किया है। प्रसपा महासचिव राम दर्शन यादव का कहना है कि धर्म और जात के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाने और नफरत फैलाकर जनता के धन की लूट में यह सरकार लगी हुई है। प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा के चुनाव में इसका हिसाब करेगी और गठबंधन की सरकार बनेगी।

जालिम सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता
सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव का कहना है कि गठबंधन के साथियों के साथ प्रदेश की इस जालिम सरकार को हम लोग उखाड़ फेकेंगे। प्रत्येक विधानसभा स्तर पर समन्वय समिति बनाई जा रही जिसमें गठबंधन के सभी दलों के साथी 6 जनवरी 2022 को बैठक करेंगे, जिससे बूथ स्तर पर संवाद बन सके। रालोद के नेता पति राम यादव ने कहा कि प्रदेश में किसान और नौजवान बदहाली की जिंदगी जी रहा है। भाजपा सरकार लोगों का उत्पीड़न कर रही है प्रदेश का नेतृत्व सपा मुखिया अखिलेश यादव के हाथों में सुरक्षित है। सुभाषपा के नेता धर्मेंद्र राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार सुनियोजित तरीके से संविधान में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा दिए गए आरक्षण को समाप्त कर रही है। सभी विभागों में मुख्यमंत्री योगी एक जाति विशेष के लोगों को भरने का काम कर रहे हैं। पिछड़े दलितों ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है।

खबरें और भी हैं...