पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊ में युवती पर चाकू से हमला:लिव-इन रिलेशन में रहते थे प्रेमी-प्रेमिका, प्रेमी ने प्रेमिका का चाकू से गला काटा

मऊ20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में प्रेमी ने प्रेमिका का चाकू से काटा गला। - Dainik Bhaskar
मऊ में प्रेमी ने प्रेमिका का चाकू से काटा गला।

उत्तर प्रदेश के मऊ में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला काट दिया। दोनों किराए के घर में लिव-इन में रहते थे। जबकि दोनों के अपने घर जिले में ही है। किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसमें लड़के ने चाकू से लड़की का गला काट दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें सूत्रों से जानकारी मिली कि युवक पहले से शादीशुदा है व तीन बच्चों का बाप है।

पति-पत्नी बताकर किराए पर लिया था मकान

मामला मऊ के रामलाल की गली का है। जहां जनवरी 2021 से नंदुपोखरा निवासी राजेश राजभर और खाना सराय लखंसी निवासी साबिया खातून दोनों लिव-इन में रह रहे थे। हालांकि, यहां दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था। लड़का पेशे से खुद को स्वच्छ भारत मिशन का कार्यकर्ता बताता था। डेढ़ महीने पहले किसी बात पर नाराज होकर आरोपी घर छोड़कर चला गया था। दो दिन पहले वह वापस आया और दोनों का फिर झगड़ा हो गया। जिसके बाद मंगलवार की शाम गुस्साएं युवक ने चाकू से युवती का गला काट दिया। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। युवक मौके से भाग निकला। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामलें की जांच की जा रही है। हमले के पीछे के कारणों को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सूत्रों से पता चला है कि राजेश शादीशुदा है, उसके 3 बच्चे है। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर घर किराए पर लिया था। किसी बात पर दोनों में अनबन हुई जिसके बाद धारदार हथियार से उसने लड़की का गला काट दिया। आरोपी के पिता का कहना है कि उनका लड़का बाहर रहता है और कमाता खाता है।

खबरें और भी हैं...