पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊ में प्रेम कहानी का दुखद अंत:पिता ने दूसरी लड़की से करवा दी शादी, युवक प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदा; दोनों की मौत

मऊ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान। - Dainik Bhaskar
मऊ में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान।

मऊ में एक प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़के के पिता उसे कमाने के लिए मुंबई लेकर चले गए। उसके बाद उसकी शादी किसी अन्य युवती के साथ करवा दी गई। शादी के बाद भी वह अपनी पुरानी प्रेमिका को भूल नहीं पाया था। किसी बहाने से वह घर आया। यहां उसने और युवती ने इंटरसिटी ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिता चाहते थे प्रेमिका को भूल जाए बेटा
जिले के उमापुर ग्राम सभा थाना सराय लखनसी निवासी आनंद राजभर का थाना कोपागंज निवासी महिमा राजभर के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का पता जब आनंद के पिता विनोद राजभर को चला। तो वह उसे अपने साथ मुंबई कमाने ले गए। वह चाहते थे कि आनंदा महिमा को भूल जाए। इसलिए उन्होनें उसकी शादी गाजीपुर निवासी एक युवती के साथ 5 जून को करवा दी।

बहाने से लौटा घर
शादी के बाद भी आनंद महिमा को भूल नहीं पाया था। वह 4 सितंबर को घूमने का बहाना बनाकर मऊ वापस आया। सोमवार को सुबह 5 बजे वह बाइक से अपनी प्रेमिका महिमा से मिलने गया। सुबह साढ़े सात बजे दोनों तमसा नदी के पुल पर पहुंचे। वहां बाइक किनारे खड़ी दोनों ने सामने से आ रही इंटरसिटी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।

बाइक व मोबाइल से हुई पहचान
दोनों के ट्रेन से कटते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतकों के फोन से उनके घरवालों का नंबर निकालकर उन्हें मामले की सूचना दी। बाद में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...