बलिया में जवान पर जानलेवा हमला:फौजी का एक साल से चल रहा था प्रसंग-प्रसंग, इसी विवाद में जेल भी गया; छूटकर आया तो फिर युवती से मिला-लड़की के भाई ने मारी गोली

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में आपसी विवाद के चलते जवान की जांघ पर बदमाशों ने मारी गोली। - Dainik Bhaskar
बलिया में आपसी विवाद के चलते जवान की जांघ पर बदमाशों ने मारी गोली।

बलिया में एक जवान को दो हमलावरों ने उसकी जांघ में गोली मारी है। पीड़ित का आरोपियों की बहन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों पक्षों में विवाद था। इसी मामले में जवान को जेल भी हुई जहां से वह 10-15 दिन पहले ही छुटा था। कोर्ट में इस मामले की आने वाले दिन में सुनवाई होनी थी। ट्रेन पकड़ने जाते वक्त लड़की का भाई अपने एक साथी के साथ उससे मिला। फिर उसकी जांघ में गोली मार दी।

ट्रेन पकड़ने जाते वक्त हुआ हादसा
सुखपुरा थाना क्षेत्र के अलावलपुर चट्टी की यह घटना है। नीरज सिंह नाम का सेना का जवान शनिवार की देर शाम अपनी छुट्टी खत्म कर वापस ड्यूटी पर जा रहा था। तभी उसकी मुलाकात दो युवकों से हो गई। दोनों ने 2 मिनट उससे बात की फिर उस पर गोलियां दागना शुरू कर दिया। पेट पर मारी गोली मिस हो गई। तो जांघ पर कई फायर किए। जिसके बाद घायल होकर जवान जमीन पर गिर पड़ा।

10 अगस्त को थी कोर्ट मे सुनवाई
गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन लोगों ने नीरज को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पुलिस भी आई। पुलिस को पीड़ित ने बताया कि हमलावरों का नाम सुंदरम जोशी और संजय सिंह मणी है। जिसमें सुंदरम की बहन से उसका प्रेम संबंध है। जो कि एक साल से चल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था जिसके चलते वह जेल गया था। 10 अगस्त को इस मामले में उसे कोर्ट में पेश भी होना था।

एसपी ने बीएचयू करवाया रेफर
मामले की जानकारी होने पर जवान से मिलने बलिया एसपी विपिन टाडा पहुंचे। बेहतर इलाज के लिए सीएमओ से बात करके उसे बीएचयू रेफर करवा दिया है।एसपी ने बताया कि पुलिस टीम गठित कर दी गयी है। हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

खबरें और भी हैं...