बारात में आर्केस्टा में खुलकर हुआ असलहे का प्रदर्शन:आजमगढ़ में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो, SP बोले गुंडा एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

आजमगढ़5 महीने पहले
आजमगढ़ जिले में शादी समारोह में आर्केस्टा के दौरान नर्तकियों को पिस्टल की नली से पैसा देने का वीडियो हुआ वायरल, एसपी बोले लगेगा गुंडा एक्ट।

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के दुसवां गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में आर्केस्टा में असलहे की नाल में डालकर पैसा देने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दुसवां गांव में बीती रात सनोज यादव के घर उनकी बहन की बारात आई थी। इस बारात में बारातियों ने आर्केस्टा के दौरान जमकर उत्पात मचाया गया। हद तो तब हो गई जब नर्तकियों के डांस के दौरान मनबढ़ लोगों ने असलहे की नली में रूपए डालकर नर्तकियों को दिए। असलहे में रूपए डालकर देने का वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया।

एसपी बोले गुंडा एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के मामले पर जिले के एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि मामला संज्ञान में है। मामले की जांच जीयनपुर के इंस्पेक्टर को दी गई है। एसपी का कहना है कि मामले में 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि इस मामले में जो भी लोग दोषी होंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा और गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। वहीं जीयनपुर थाने के इंस्पेक्टर यादुवेन्द्र पांडेय का कहना है कि आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही है, जिससे इन पर कड़ी कार्रवाई की जा सके।

खबरें और भी हैं...