13 नवंबर को आजमगढ़ आएंगे शिवपाल:सामाजिक परिवर्तन यात्रा के बहाने जिले की नब्ज टटोलेंगे, अतरौलिया में होगा सम्मेलन

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
13 नवम्बर को जहां शिवपाल सिंह यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन यात्रा के माध्यम से दो दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ पहुंचकर रथ निकालकर जनसभा करेंगे। - Dainik Bhaskar
13 नवम्बर को जहां शिवपाल सिंह यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन यात्रा के माध्यम से दो दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ पहुंचकर रथ निकालकर जनसभा करेंगे।

प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा आजमगढ़ जिले में 13 नवम्बर को पहुंचेगी। इस परिवर्तन यात्रा के बहाने 2022 के विधानसभा चुनाव की नब्ज टटोलेंगे। अपने भतीजे अखिलेश यादव के गढ़ आजमगढ़ में यह यात्रा 14 नवम्बर तक रहेगी। इस परिवर्तन यात्रा जिले के प्रसिद्ध भंवरनाथ मंदिर से निकलकर, कंधरापुर, कप्तानगंज होते हुए अतरौलिया पहुंचेगी। अतरौलिया में शिवपाल यादव जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

मथुरा से निकल चुकी है यात्रा

प्रसपा के प्रदेश के महासचिव रामदर्शन यादव ने बताया कि प्रसपा की सामाजिक परिवर्तन यात्रा डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि 12 अक्टूबर से मथुरा से निकल चुकी है। प्रदेश के सभी जनपदों से होते हुए यह यात्रा आजमगढ़ जिले में 13 नवम्बर को पहुंचेगी और 14 तक रहेगी। इस यात्रा के माध्यम से सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया जाएगा। यह सरकार प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में असफल साबित हो रही है। शिवपाल यादव रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे। शिवपाल यादव के कार्यक्रम को लेकर लगातार तैयारी बैठक की जा रही है और इस सामाजिक परिवर्तन यात्रा के बहाने आजमगढ़ मंडल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एकत्र कर अपनी ताकत का एहसास कराया जाएगा।

शिवपाल व शाह दोनों आजमगढ़ में

13 नवम्बर को जहां शिवपाल सिंह यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन यात्रा के माध्यम से दो दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ पहुंचकर रथ निकालकर जनसभा करेंगे। वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी जिलेवासियों को विश्वविद्यालय की आधारशिला रखकर सौगात देंगे। इस कार्यक्रम के बहाने जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में दो लाख लोगों को एकत्र करने में भाजपा के पदाधिकारी तैयारियों में लगे हुए हैं। अमित शाह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जिले में उपस्थित रहेंगे।

खबरें और भी हैं...