फूलपुर नगर निकाय के चुनाव को लेकर कोतवाल किया बैठक:कोतवाल की अपील पर दुर्घटना में घायल बच्ची के लिए लोगों ने की मदद

फूलपुर, आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ के फूलपुर नगर पंचायत स्थिति बाबा परमहंस कुटी परिसर में रविवार शाम को कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान नगर पंचायत चुनाव में संभावित अध्यक्ष और सभासद प्रत्याशियों को नगर में चल रहे चुनाव प्रचार को शांति पूर्वक ढंग से तैयारी करने की अपील की गई।

कोतवाल ने कहा कि सभी नगर निकाय के प्रत्याशी चुनाव आयोग द्वारा जारी नियमों और शर्तों का पालन करें। किसी ढंग का कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे कोई दिक्कत हो। नगर में शांति व्यवस्था कायम रहे। चुनाव आयोग के शर्तो का उलंघन करने या किसी ढंग की सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार न करें। ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आजमगढ़ के फूलपुर नगर पंचायत स्थिति बाबा परमहंस कुटी परिसर में रविवार शाम को कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई।
आजमगढ़ के फूलपुर नगर पंचायत स्थिति बाबा परमहंस कुटी परिसर में रविवार शाम को कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई।

76 हज़ार 3 सौ रुपये की आई आर्थिक मदद
बैठक में साथ ही शनिवार की रात कस्बा में निगार स्टूडियो के पास जर्जर बिजली का पोल गिर जाने से इस हादसे में गंभीर रूप से घायल कस्बे की कुलसुम (8) पुत्री ग्यासुद्दीन के इलाज के लिए लोगों से आर्थिक सहायता करने की अपील भी कोतवाल द्वारा की गई। इस दौरान 76 हज़ार 3 सौ रुपये की आर्थिक मदद दी गई। कोतवाल अनिल सिंह द्वारा की गई इस पहल से उपस्थित सभी लोगों ने उनकी सराहरना किया।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर मोती सेठ, रजनीश प्रजापति राजेश मोदनवाल चुटटूर, राकेश विश्वकर्मा, अंशुमान जायसवाल, राम आशीष बर्नवाल ,अजय जायसवाल , मोहम्मदआबिद अभय सिंह लालू , विजय सोनकर आदि रहे।