बिल्सी... पुलिस की वर्दी फाड़ने वाला गया जेल:पुलिस के साथ मारपीट एवं अभद्रता के मामले में पुलिस ने आरोपी रिजवान को किया गिरफ्तार

बिल्सी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उघैती में 29 सितंबर की रात हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ मारपीट एवं अभद्रता के मामले में पुलिस ने आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस गिरफ्तारी में शेष बचे रिजवान के पिता इसरार की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

तत्कालीन एसआई कुलदीप कुमार फोर्स के साथ हिस्ट्रीशीटर आरिफ को पकड़ने गांव गए थे। आरोप था, आरोपी आरिफ को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पर उसकी पत्नी आसमां, फैजान अफजाल आदिल रिजवान इसरार ने हमला कर दिया। आरोपियों ने आरिफ को छुड़ाने के बाद पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी थी। इस प्रकरण में पुलिस ने छठे आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि उसके पिता इसरार की पुलिस तलाश कर रही है। जबकि इस प्रकरण में आर्य की पत्नी आसमां एंटीसिपेटरी बेल की अर्जी कोर्ट में डालकर जमानत पा चुकी है।

पुलिस को भी जाना पड़ा अल्पसंख्यक आयोग
इस मामले में आपके परिवार की ओर से अल्पसंख्यक आयोग में भी पुलिस पर आरोप लगाते हुए शिकायत की गई थी। शिकायत पर आयोग ने तत्कालीन पुलिस अफसरों को तलब कर लिया था। पिछले दिनों इसका जवाब देने पुलिस मुख्यालय गई थी।

खबरें और भी हैं...