बिल्सी में करंट से मजदूर की मौत:परिजनों में मचा कोहराम, मातम में बदली शादी की खुशियां

बिल्सी, बदायूं14 दिन पहले

बारात के स्वागत में लगे टेंट में लाइट फिटिंग कर रहे मजदूर की करंट से मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कस्बा उघैती निवासी धर्मेंद्र पुत्र रामपाल (22) टेंट एवं साउंड सिस्टम की दुकान पर काम करता था। शनिवार को वह इस्लामनगर थाना क्षेत्र के कस्बा रुदायन में गफ्फार की बहन की शादी के लिए टेंट एवं लाइट लगाने गया था। टेंट लगने के बाद उसने बिजली की फिटिंग करने की तैयारी शुरू कर दी। एक सीडी पर चढ़कर मुख्य द्वार की बिजली की झालर ठीक कर रहा था। तभी अचानक टेंट के पाइप में करंट आ गया, जिसकी चपेट में आते ही वह सीढ़ी से नीचे गिर गया। घटनास्थल पर मौजूद लोग उसको लेकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे, लेकिन इलाज मिलने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। सैकड़ों लोगों की भीड़ अस्पताल पर जमा हो गई। स्थानीय चौकी इंचार्ज नरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मृतक के शव का पंचनामा भरने के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मातम में बदली खुशियां

गफ्फार के घर में बारात आगमन को लेकर ढोलक की थाप पर मंगल गीत गाए जा रहे थे। नाते रिश्तेदार खुशी खुशी घर पर पहुंच रहे थे। हर तरफ खुशी का माहौल था, लेकिन एक ही पल में शादी की खुशियों में ग्रहण लग गया। मंगल गीत की जगह करुण चीख पुकार सुनाई देने लगी। मृतक के परिवार की करुण चीख को सुनकर हर किसी की आंख में आंसू आ गए। इसके बाद बिना किसी धूम-धड़ाके के निकाह का आयोजन कर गफ्फार की बहन को विदा कर दिया।

खबरें और भी हैं...