बिसौली में मस्जिद निर्माण को प्रशासन ने रुकवाया:खाटू श्याम धाम कॉलोनी में चल रहा था काम, हिंदू संगठनों की शिकायत पर एसडीएम ने की कार्रवाई

बिसौली, बदायूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिसौली में खाटू श्याम धाम कालोनी में बिना अनुमति के एक मस्जिद का निर्माण किया जा रहा है। जिसकी जानकारी पर हिन्दू संगठनों में रोष पनप गया। हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने रविवार को उपजिलाधिकारी ज्योति शर्मा से इसकी शिकायत की।

हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष मुकेश वर्मा के नेतृत्व में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता एसडीएम ज्योति शर्मा के पास शिकायत लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि खाटू श्याम धाम कालोनी में बिना अनुमति एक मस्जिद का निर्माण किया जा रहा है। उपजिलाधिकारी ने तत्काल ही कोतवाल बिसौली ऋषिपाल सिंह को आदेशित किया कि अगर बिना अनुमति मस्जिद का निर्माण किया जा रहा है, तो उसे तत्काल रोक दिया जाए। इसके बाद कोतवाल ऋषिपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर मस्जिद का निर्माण रूकवा दिया है।

हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों का आरोप है कि जान बूझकर बिना अनुमति मस्जिद का निर्माण किया जा रहा था। इस निर्माण को गिराया जाना चाहिए। इस निर्माण के लिए ना तो नगरपालिका से नक्शा पास कराया गया है और न ही प्रशासन से अनुमति ली गई है। एसडीएम ने बिना अनुमति चल रहे मस्जिद के निर्माण को रूकवाते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

वहीं हिंदूवादी संगठनों ने एसडीएम बिसौली व तहसीलदार बिसौली को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम से शिकायत करने वालों में पुनीत कुमार शाक्य, भाजपा नगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, केपी मौर्य, ज्ञानेश एडवोंकेट, राजीव आर्य उर्फ राजू, नितिन मिश्रा, मनोज टाटा व शिवम शर्मा आदि रहे। बिसौली एसडीएम ज्योति शर्मा ने बताया कि पुलिस फोर्स को भेजकर मस्जिद पर चल रहा है। निर्माण को रूकवा दिया गया है।