सड़क दुर्घटना में रिक्शा चालक की मौत:बिसौली में छुट्टा पशु को बचने के चक्कर में पलटा ई-रिक्शा, चालक की मौत

बिसौलीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में सड़क पर टहल रहे पशु को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर ई-रिक्शा पलट गया। हादसे में ई-रिक्शा के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। परिजन बिना पोस्टमार्टम के चालक के शव को घर ले गये है। चालक की मौत से परिजनों में चीख पुकार मची हुयी है। परिजनों का कहना है कि पशु की चपेट में आने से ई-रिक्शा पलटा है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र में आसफपुर मार्ग पर शनिवार की शाम को हादसा हुआ। क्षेत्र के गांव गुलड़िया निवासी 18 वर्षीय वसीम पुत्र सत्तार ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। दोपहर को वह बिसौली से सामान खरीदकर अपने गांव के लिये लौट रहा था। इस बीच रास्ते में ई-रिक्शा के सामने सड़क पर घूम रहा पशु आ गया। वसीम ने पशु को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसका ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के दौरान वसीम ई-रिक्शे में अकेला था। जिससे वह उसके नीचे दब गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने वसीम को ई-रिक्शा के नीचे निकाला। तब तक उसकी सांस थम चुकी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भेजा। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरोगा सुभाष कुमार ने मृतक के शव का पंचनामा भरा है। इसके बाद परिजन रोते बिलखते हुये वसीम के शव को घर ले गये है।

खबरें और भी हैं...